महादेव की भक्ति में डूबे तेजप्रताप यादव, शिवलिंग से लिपटकर कराया रुद्राभिषेक, VIDEO – tejpratap yadav shivling abhishek Tej Pratap performed Rudrabhishek to hug to Shivling – MASHAHER

ISLAM GAMAL8 July 2024Last Update :
महादेव की भक्ति में डूबे तेजप्रताप यादव, शिवलिंग से लिपटकर कराया रुद्राभिषेक, VIDEO – tejpratap yadav shivling abhishek Tej Pratap performed Rudrabhishek to hug to Shivling – MASHAHER


राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वह शिव की भक्ति में लीन दिख रहे हैं और इस भक्ति का चरम ये है कि तेज प्रताप यादव शिवलिंग से लिपट कर महादेव का अभिषेक करा रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि शिवलिंग को उन्होंने कस कर जकड़ रखा है.

तेज प्रताप यादव ने इसका वीडियो X पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि तेज प्रताप शिवलिंग से लिपटे हुए बैठे हैं और एक पुजारी लगातार कई कलशों से शिवलिंग और तेज प्रताप पर अलग-अलग द्रव्य चढ़ा रहे हैं. इनमें कभी दूध, कभी गन्ने का रस तो कभी भांग की धारा लगातार महादेव पर चढ़ रही है. तेज प्रताप बिल्कुल शांत भाव से भक्ति में लीन हैं और शिवलिंग से लिपटे हुए हैं.

महादेव हैं परम सत्यः तेज प्रताप
तेज प्रताप यादव ने X पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, महादेव परम सत्य के प्रतीक हैं. महादेव को गले लगाने का अर्थ है स्वयं के सबसे गहरे, सबसे गहन पहलुओं को गले लगाना. अराजकता के बीच शांति पाना महादेव को ढूंढना है.

बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप के पहले भी ऐसे कई फोटो और वीडियो सामने आ चुके हैं, जिनमें वह भक्ति भावना में लीन दिखे हैं. कभी उनके सपने में श्रीराम और श्रीकृष्ण आते रहे हैं तो वहीं, शिरडी के साईं बाबा भी आ चुके हैं. वहीं खुद तेज प्रताप इन देवताओं के रूप में दिख चुके हैं और सोशल मीडिया पर फोटो भी अपलोड किए हैं. 

शिवरूप धरकर ला चुके हैं कांवर
इससे पहले साल 2019 में उनका एक फोटो सामने आया था, जिसमें वह भगवान शिव का रूप धारण कर पटना के एक मंदिर में पूजा करने पहुंचे थे. उन्होंने सावन के महीने में यह रूप धरा था.तब तेज प्रताप यादव ने शिव रूप धरकर कांवर उठाकर लाए थे.

 

 


Source Agencies

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Comments Rules :

Breaking News